Skip to main content

About us

Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

Hello Friends !

मेरा नाम  Rajanish Priyadarshi  है, मैं Darbhanga   जिला Bihar से belongs करता हूँ । internet पर  vicharbindu.com के माध्यम से मैं एक सकारात्मक उदेश्य के साथ आपके बीच उपस्थित हूँ ।

rajanish priyadarshi

Purpose of this blog :

  • Vicharbindu is an encouraging hindi blog that deals with positive thinking , biography itinerary of legendary person , famous quotes of grate philosopher and a place where writer authors contributed his works.
  • Vicharbindu develops and lift soul of humane kind.
  • Vicharbindu is a platform where I can help the whole indian society for upliftment of our country.
  • Vicharbindu is exists because thinking is exists .
मित्रों हम सभी आज के भौतिक युग में भोग-विलास की और जिस प्रकार दौड़ने लगे है, उसमें स्वयं ही थक कर निराश होकर बैठ जाते हैं । ऐसे में महापुरुषों, साधु-सन्तो, दार्शनिक, लेखक और कवियों तथा अन्य ज्ञान प्राप्त लोगों का ज्ञान और अनुभव का सागर हमें पथ दिखाती है । हमें प्रेरणा प्राप्त होता है । इस प्रकार मित्रों internet पर vicharbindu.com के माध्यम से हिंदी भाषा में महान विचारकों के विचार, प्रेरणात्मक प्रसंग, एवं जीवन शैली से संबंधित लेख आपके सामने रखने का मेरा एक छोटा सा प्रयास है ।

 Inspired From :

  • मेरे प्रिय मित्र Manohar Kumar जो की इस ब्लॉग के Technical कार्यों में मेरा सहयोग करते है, इन्होंने ही मुझे एक प्रेरणात्मक ब्लॉग बनाने का सलाह दिया था ।

Education :

  • मैंने अपनी प्राथमिक शिक्षा अपने गृह जिला दरभंगा बिहार से प्राप्त की है । राजनीतिशास्त्र से स्नातक बिहार नेशनल कॉलेज पटना से किया है । मेरी पढाई अभी जारी है । में अभी पटना विश्वविद्यालय राजनीति शास्त्र से  PG कर रहा हूँ ।

Contact Info :

Email : vicharbindu.raj@gmail.com
Address :  Ashok nagar, Kankarbagh, PatnaBihar, India

Mob. No. 9534350530

https://www.twitter.com/rajanishwriter

email  : rajanishpriyadarshi@gmail.com

https://www.facebook.com/rajanishwriter


 

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.