amount-of-sex

कितनी बार होनी चाहिए साप्ताहिक सेक्स Weekly Sex in Hindi

Health / स्वास्थय
Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

हमारी भारतीय संस्कृति सेक्स की बातों को लेकर समाज में हमेशा से अपना मुँह छुपाती आई है, लेकिन अगर सच्चाई कही जाये तो एक कपल्स के रहस्य भरी सुखी relationship में सेक्स (Weekly Sex) एक महत्वपूर्ण रोल अदा करती है ।

How many time we should have weekly sex ?

क्या सच में हम ऐसा सोचते हैं ? Do we really think this ?

तो बात ये आती है कि इस सुखी relationship को बनाए रखने के लिए क्या एक number maintain (Weekly Sex) करना चाहिए ? एक couples को साप्ताहिक कितनी सेक्स होनी चाहिए ? क्या हम ज्यादा सेक्स तो नहीं कर लेते ? ये कुछ ऐसे प्रश्न हैं जो हर couples के दिमाग को cross करती है ।

Must Read : हम प्यार में क्यूँ पड़ते हैं ?

sex-love-life

देखते हैं Research Companies का क्या कहना है इन चीजो पर ?

Happify नाम की कंपनी ने एक सेक्स रिसर्च कराया, जिसमें इन प्रश्नों के answers प्रत्यक्ष होते हैं । आमतौर पर couples 3 महीने में औसतन से दोगुना सेक्स करते हैं । Research में पता चला कि ख़ुशी का राज amount of sex पर कभी depend नहीं करता, और आमतौर लोग इस चीज में विश्वास भी रखते हैं ।

Must Read : हस्तमैथुन से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण सवाल

लोगो की ज़िन्दगी में जितना ज्यादा sex होता है, सेक्स की चाहत उनकी ज़िन्दगी  में उतनी ही कम होती  जाती है । Research ये भी कहता है सुखी  couples की ज़िन्दगी में औसतन सप्ताह  में एक बार  सेक्स होता है । विश्वास करना मुश्किल है, लेकिन ठीक  है, कम से कम  ये चीजें हमारी sexual ज़िन्दगी में अच्छा अनुभव कराती हैं ।


पढ़ते रहिये Vichar Bindu विचारों का ओवरडोज़ !

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.

2 comments

Leave a Reply