Skip to main content

कितनी बार होनी चाहिए साप्ताहिक सेक्स

हमारी भारतीय संस्कृति सेक्स की बातों को लेकर समाज में हमेशा से अपना मुँह छुपाती आई है, लेकिन अगर सच्चाई कही जाये तो एक कपल्स के रहस्य भरी सुखी relationship में सेक्स एक महत्वपूर्ण रोल अदा करती है ।

क्या सच में हम ऐसा सोचते हैं ?

तो बात ये आती है कि इस सुखी relationship को बनाए रखने के लिए क्या एक number maintain करना चाहिए ? एक couples को साप्ताहिक कितनी सेक्स होनी चाहिए ? क्या हम ज्यादा सेक्स तो नहीं कर लेते ? ये कुछ ऐसे प्रश्न हैं जो हर couples के दिमाग को cross करती है ।

sex-love-life

देखते हैं Research Companies का क्या कहना है इन चीजो पर ?

Happify नाम की कंपनी ने एक सेक्स रिसर्च कराया, जिसमें इन प्रश्नों के answers प्रत्यक्ष होते हैं । आमतौर पर couples 3 महीने में औसतन से दोगुना सेक्स करते हैं । Research में पता चला कि ख़ुशी का राज amount of sex पर कभी depend नहीं करता, और आमतौर लोग इस चीज में विश्वास भी रखते हैं । लोगो की ज़िन्दगी में जितना ज्यादा sex होता है, सेक्स की चाहत उनकी ज़िन्दगी  में उतनी ही कम होती  जाती है । Research ये भी कहता है सुखी  couples की ज़िन्दगी में औसतन सप्ताह  में एक बार  सेक्स होता है । विश्वास करना मुश्किल है, लेकिन ठीक  है, कम से कम  ये चीजें हमारी sexual ज़िन्दगी में अच्छा अनुभव कराती हैं ।


पढ़ते रहिये Vichar Bindu विचारों का ओवरडोज़ !

Rahul Shiri

An Entrepreneur | Love to work with the people, which having dream of creating an Impact in this world | Love to be with the kind of people who loves me with her dirty mind | An Introvert person and trying hard to be an ambivert |

2 thoughts on “कितनी बार होनी चाहिए साप्ताहिक सेक्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *